जियो के सस्ते रीचार्ज प्लान
जियो के सस्ते रीचार्ज प्लान

    Loading

    नई दिल्ली: Jio अपने यूज़र्स की जरूरतों का ख्याल रखते हुए अपने पोर्टफोलियो में कई रिचार्ज प्लान्स (Jio Recharge Plans) जोड़कर रखा है। कंपनी 1GB, 2GB और 1।5GB डेली डेटा वाले कई प्लान्स ऑफर करती है। जिसमें यूज़र्स को डेली डेटा के साथ वॉयस कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स भी मिलते हैं। जियो इन रिचार्ज प्लान्स के साथ कई ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस भी ऑफर करता है। ऐसे में अगर आपका डेटा खर्च ठीक-ठाक है, तो आप 2GB डेली डेटा वाले Jio Plans को ट्राई कर सकते हैं। 

    जियो के डेली 2GB डेटा वाले प्लान्स की शुरुआत 249 रुपये से हो जाती है। कंपनी के पोर्टफोलियो में एक साल तक की वैलिडिटी वाला प्लान भी है, जिसमें यूज़र्स को रोजाना 2GB डेटा मिलता है। तो चलिए जानते हैं  इन प्लान के बारे में डिटेल्स से… 

    249 रुपये का रिचार्ज

    अगर आप 2GB डेली डेटा चाहते हैं, लेकिन यह सस्ता भी होना चाहिए तो यूजर्स 249 रुपये का रिचार्ज कर सकते हैं। इसमें यूज़र्स को 100 SMS डेली मिलते हैं। रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी ऑफर किया गया है, साथ ही डेली 2GB डेटा भी दिया जाता है। इसकी वैलिडिटी 23 दिनों की है। इसके साथ कंपनी जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी का कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस भी दे रही है। 

    299 रुपये में मिलेगा इतना सब कुछ 

    299 रुपये का रिचार्ज करने पर यूज़र्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 2GB डेटा और 100 SMS ऑफर किए जाते हैं। इसमें भी यूज़र्स को जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। 

    533 रुपये का प्लान 

    Jio के 533 रुपये के प्लान में यूजर्स को 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। जिसमें यूजर्स को 112GB डेटा मिलेगा। अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली SMS के साथ इस प्लान में यूजर्स को जियो ऐप्लिकेशन्स का एक्सेस भी मिलता है

    719 रुपये में क्या मिलेगा 

    719 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूज़र्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 2GB डेटा और 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में यूज़र्स जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का आनंद भी ले सकते हैं। 

    एक साल की वैलिडिटी वाला प्लान 

    वहीं अगर आप एक साल की वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं, तो आप कंपनी के 2879 रुपये वाला रिचार्ज कर। इसमें यूज़र्स को एक साल तक 2GB डेली डेटा मिलता है। इसमें यूज़र्स को 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स भी ऑफर किया जाता है। इस रिचार्ज के साथ भी आपको Jio TV, Jio Cinema, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का भी यूज़ फ्री में कर पाएंगे।