PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज टेक कंपनी Asus जल्द अपनी नई स्मार्टफोन (Asus New Smartphone) सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी की यह नई सीरीज Asus ROG Phone 6D सीरीज है, जिसे कंपनी 19 सितंबर को लॉन्च करेगी। नई ROG Phone 6D सीरीज में फ्लैगशिप MediaTek Dimensity चिपसेट मौजूद रहेगा। इस सीरीज के लॉन्च पहले लोकप्रिय टिप्सटर DCS ने लो एंड ROG Phone 6D के कुछ फीचर्स का खुलासा किया है। 

    सोशल मीडिया साइट Weibo पर टिप्स्टर द्वारा पोस्ट के अनुसार, ROG Phone 6D Ultimate मॉडल और लो एंड मॉडल Dimensity 9000+ चिपसेट के साथ आएगा। डिस्प्ले की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसका रिफ्रेश रेट 165Hz होगा। 

    वहीं, फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन रियर में ट्रू 50 मेगापिक्सल के सोनी IMX766 प्राइमरी कैमरा से लैस हो सकता है।जबकि पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी दी जाएगी। जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आएगी। 

    कंपनी ने यह भी टीज किया है कि ROG Phone 6D Ultimate में नया कूलिंग सॉल्यूशन दिया जाएगा। जो कि पहले किसी भी ROG Phone के अलग एयरफ्लो प्रदान करता है। लीक फीचर्स के मुताबिक, ROG Phone 6D सीरीज के अल्टीमेट और लो एंड वेरिएंट दोनों एक जैसे हो सकते हैं। हालांकि यह साफ नहीं है कि, नया कूलिंग सिस्टम भी लो एंड मॉडल में आएगा या नहीं। वहीं, ज्यादा जानकारी के लिए इस सीरीज के लॉन्च होने तक का इंतज़ार करना पड़ेगा।