PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी iQOO जल्द अपना नया स्मार्टफोन (iQOO Smartphone) लॉन्च करने वाला है। कंपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन iQOO 11 प्रो को पेश कर सकता है। कंपनी इस स्मार्टफोन को iQOO11 फ्लैगशिप सीरीज के तहत पेश करके अपनी शुरुआत कर सकती है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, आने वाला स्मार्टफोन को हाल ही में घोषित किए गए क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। iQOO 11 Pro में कंपनी के डेडिकेटेड V2 इमेज प्रोसेसिंग चिप दी गई है। 

    एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी अगले साल जनवरी में iQOO 11 सीरीज को भारत में लॉन्च करेगा। iQOO 11 सीरीज के बारे में कई लीक रिपोर्ट सामने आ चुकी है। जिससे पता चलता है, इस स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सल का Sony IMX8-सीरीज़ का प्राइमरी कैमरा हो सकता है, जिसमें 2K रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ सैमसंग E6 AMOLED डिस्प्ले हो सकता है।

    iQOO11 Pro पर डिस्प्ले 1,440Hz पल्स- विद्थ मॉड्यूलेशन (PWM) के साथ लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, इस स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले पर होल-पंच कटआउट भी दिया जा सकता है। इसके अलावा iQOO11 Pro में पावर बैकअप के लिए 4,700 mAh की बैटरी भी दी जा सकती है, जो 200W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इस सीरीज के वेनिला iQOO 11 पर 120W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है।