Jio का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत!

Loading

मुंबई: रिलायंस इन्फो जल्द ही पहला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन रिलायंस लॉन्च करने जा रहा हैं। मोबाइल मार्केट में इस फोन का सभी को बेसब्री से इंतजार हैं। खबरों के मुताबिक फोन में बड़ी स्क्रीन, शानदार कैमरा और तगड़ी बैटरी मिल सकती है। साथ ही रिलायंस का इस किफायती फोन में कई शानदार फीचर्स भी मिल सकते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक Jio Phone 5G स्मार्टफोन में 6.5-inch का 1,600 x 720 pixel रिजॉल्यूशन के साथ IPS LCD डिस्प्ले मिल सकता है। जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz होगा। फोन के बेहतर परफॉर्मेंस के लिए फोन में octa-core Qualcomm Snapdragon 480 5G का प्रोसेसर मिलेगा। फोन में 4GB RAM और 32GB का इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट हो सकता है।

इसमें 5000mAh की बैटरी और 13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप किया जा सकता है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा। इसमें 18W चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। रिपोर्ट में दावा है कि Reliance Jio के 5G स्मार्टफोन की कीमत 8000 रुपये से 12000 रुपये के बीच होगी।

Jio Phone 5G को हम पहले ही लाइक्ड सर्च में देख चुके हैं। इस महीने के अंत तक फोन लॉन्च होने की उम्मीद है और यह देश का सबसे सस्ता 5G फोन हो सकता है। भारतीय कंपनी ने पिछले महीने Jio India 4G फीचर फोन पेश किया था।