PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी iQOO जल्द अपनी नई iQOO 11 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस सीरीज के तहत कंपनी अपने iQOO 11 और iQOO 11 Pro नाम के 2 स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। इस सीरीज के स्मार्टफोन्स की कुछ फीचर्स लीक भी हो गए हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में विस्तार से… 

    iQOO 11 सीरीज में Samsung की E6 AMOLED स्क्रीन दी जा सकती है। जिसका रेजॉलूशन 2K हो सकता है। फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है। इस फोन में कर्व्ड ऐज के साथ फ्रंट में पंच-होल डिज़ाइन में फ्रंट कैमरा मिल सकता है। iQOO 11 और iQOO 11 Pro दोनों फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 

    iQOO 11 सीरीज में 50 MP का मेन बैक कैमरा मिल सकता है। इस सीरीज में कंपनी Sony IMX8 सीरीज का कैमरा लगा सकती है। इन दोनों सीरीज में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। साथ ही इसमें डुअल सिम, 3.5 mm जैक, wi-fi और ब्लूटूथ जैसे सभी फीचर्स भी दिए जा सकते हैं।  

    iQOO 11 सीरीज के ये सभी फीचर्स मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताए गए हैं। वहीं, लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी अपने इस फोन को नए साल की शुरुआत में ही पेश कर सकती है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस सीरीज के फीचर्स और लॉन्चिंग डेट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।