PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने सोमवार को अपना नया स्मार्टफोन भारत (India) में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto G52 है। यह डिवाइस पिछले साल लॉन्च हुए Moto G51 5G के सक्सेसर के रूप में पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन शानदार फीचर्स के साथ आता है, जिसमें यूज़र्स को ट्रिपल रियर कैमरा (Triple Rear Camera) सेटअप और दमदार प्रोसेसर मिलेगा। ऐसा माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Redmi 10 Power, Oppo K10 और Realme 9i को टक्कर दे सकता है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से… 

    Price

    भारत में Moto G52 स्मार्टफोन को 4GB रैम+ 64GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। जिसकी कीमत 14,499 रुपये रखा गया है। जबकि इसके 6GB रैम +128GB मॉडल को 16,499 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन की इंट्रोडक्ट्री कीमत है, जिसका मतलब है कि इनकी कीमतों में कुछ बदलाव हो सकते हैं। Moto G52 को चारकोल ग्रे और पोर्सिलेन व्हाइट कलर ऑप्शंस में आता है। इस फोन को बिक्री के लिए 27 मई दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा। 

    Specifications

    Moto G52 में 6.6 इंच का फुल-एचडी+पोलेड डिस्प्ले है, जिसका 90Hz रिफ्रेश रेट है। यह स्मार्टफोन DC डिमिंग और होल-पंच डिज़ाइन के साथ आता है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया गया है, जिसमें एड्रेनो 610 GPU, 6GB तक LPDDR4X रैम और128GB तक का UFS-आधारित MCP (uMCP) स्टोरेज है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। 

    Camera And Battery 

    फोटोग्राफी के लिए Moto G52 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2-मेगापिक्सल सेंसर भी मिलता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए Moto G52 में 33W TurboPower फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है।