Photo - OPPO India
Photo - OPPO India

    Loading

    दिल्ली: चीनी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने रेनो 8टी 5जी के लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है। इस स्मार्टफोन (Smartphone) को भारत में 3 फरवरी को लॉन्च (Launch) किया जाएगा। कंपनी ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी साझा की और कहा कि ग्राहक स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipcart) और ओप्पो चैनल्स के जरिए खरीद सकेंगे। स्मार्टफोन में 6.7 इंच की स्क्रीन और 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में और जानकारी कि कंपनी इसमें क्या-क्या नए फीचर्स देगी…

    108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 

    कंपनी Oppo Reno 8T को 2 वेरिएंट्स 4G और 5G में लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। मोबाइल फोन की स्क्रीन 6.67 इंच की है, जो 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। कैमरे की बात करें तो इस मोबाइल फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा, वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी है। यह 67W चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। मोबाइल फोन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।

    Photo – OPPO India

    रणबीर कपूर इस फोन का प्रमोशन करते नजर आ रहे

    Oppo Reno 8T की कीमत Rs 30,000 के आसपास हो सकती है। हालांकि अभी इसकी जानकारी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है, लेकिन इंटरनेट पर चर्चा है कि इस प्राइस रेंज में इस मोबाइल फोन को लॉन्च किया जा सकता है। ओप्पो इंडिया ने भी एक ट्वीट शेयर किया। जिसमें रणबीर कपूर इस फोन का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे वह एक शख्स का फोन लेकर फेंक देते हैं। इसके बाद वह उसकी जगह उसे नया फोन देता है, यह फोन है ओप्पो रेनो 8टी।

    Photo – OPPO India

    आधिकारिक तौर पर कीमत का ऐलान नहीं 

    चीनी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी वनप्लस 7 फरवरी को बाजार में कई गैजेट्स लॉन्च करने जा रही है। इस इवेंट में कंपनी दो नए फोन OnePlus 11 5G और OnePlus 11R पेश करेगी। ये दोनों प्रीमियम मोबाइल फोन होंगे जिनकी कीमत 45,000 रुपये से 55,000 रुपये के बीच हो सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी आधिकारिक तौर पर कीमत का ऐलान नहीं किया है।