The thinest smartphone oukitel
ऑकिटल स्मार्टफोन

यह फोन Corning Gorilla Glass 5 की सेफ्टी से लैस है। इसमें 5G MediaTek Dimensity चिपसेट भी शामिल है। यह अब तक का सबसे पतला रग्ड फोन होने का दावा किया जा रहा है।

Loading

नई दिल्ली : Oukitel ने अब तक का सबसे पतला रग्ड फोन Oukitel WP35 लॉन्च करने का दावा किया है। 5जी कनेक्टिविटी, 11000 mAh बैटरी जैसे फीचर्स इस फोन में मौजूद है, साथ ही इसमें 6.6 इंच का 2.4 K डिस्प्ले भी दिया गया है। यह फोन Corning Gorilla Glass की सेफ्टी से लैस है। आइए जानते है इस फोन के सभी फीचर्स और बाकी सारी जानकारी…

Oukitel WP35 Specifications
इस फोन में 2.4K रिजॉल्यूशन के साथ 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन को डायमंड पैटर्न स्टाइल में डिजाइन किया गया है। इसके प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें 6nm प्रोसेसिंग पर बना 5G MediaTek Dimensity चिपसेट लगा हुआ है। Oukitel WP35 में UltraSave 3.0+ तकनीक का उपयोग किया गया है। इसमें 265 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम है जिसे 24 जीबी तक एक्सपेंड कर सकते है। इस फोन की मोटाई 14.9mm की है। इसकी बैटरी के बारे में दावा किया गया है कि यह 60 दिनों तक स्टैंडबाय टाइम पर रह सकता है।

कैमरा स्पेसिफिकेशन्स
कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो इस फोन में 64MP का रियर कैमरा है, जो कि Sony IMX682 सेंसर के प्रायमरी लेंस से लैस है। नाइट विजन के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का नाइट विजन कैमरा भी है, सेल्फी मोड के लिए इसमें 32
मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह एक दमदार और मजबूत बॉडी वाला डिवाइस है, जिसे IP68, IP69K, और MIL-STD-810H जैसे सर्टिफिकेशन प्राप्त है। कंपनी ने इस फोन के बारे में यह दावा किया है कि यह फोन किसी भी मुश्किल हालात में उपयोग के लिए बनाया गया है।

Oukitel WP35 की कीमत
Oukitel WP35 की कीमत 179.99 डॉलर रखी गई है, जो भारत में करीब 15,000 रूपये हो सकती है, हालांकि अभी इसकी पुख्ता जानकारी हमें पता होने की है। इस फोन को आप AliExpress की ऑफिशियल साइट से खरीद सकते है। इस वेबसाइट पर 13 मई से सेल शुरू होने वाली है। यदि आप 13 से 17 मई के बीच खरीदते है, तो आप इस फोन पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते है।