5000mAh बैटरी के साथ Samsung भारत में लॉन्च करने वाला है अपना सस्ता स्मार्टफोन, जानें कितनी होगी कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग (Samsung) भारत में अपना नया सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन स्मार्टफोन गैलेक्सी ए 03 (Galaxy A03) है, जो अब लॉन्च होने के लिए बिलकुल तैयार है। इस फोन को मार्च की शुरुआत में पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन से पहले कंपनी ने भारत में Galaxy A03 Core स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। जिसके बाद अब Galaxy A03 को भारत में उतारा जा रहा है। 

    Price

    लीक रिपोर्ट के अनुसार, Galaxy A03 स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आएगा। जिसका पहला वेरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। इस स्मार्टफोन को भारत में ब्लैक, डार्क ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। Samsung Galaxy A03 स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट 3जीबी रैम और 32जीबी को 10,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। जबकि फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी जा सकती है। इस स्मार्टफोन की सीधी टक्कर Realme और Xiaomi स्मार्टफोन से होगी। 

    Specifications

    Samsung Galaxy A03 में 6.5 इंच की HD+ Infinity-V डिस्प्ले दी जाएगी। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉरमेंस के लिए UNISOC-ब्रांडेड SoC प्रोसेसर सपोर्ट दिया गया है, जो कि Tiger T6xx सीरीज से संबंध रखता है। यह फोन एंड्राइड 11 बेस्ड OneUI पर आधारित होगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में PowerVR IMG8322 GPU सपोर्ट दिया जाएगा। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी।

    Camera

    अब फोटोग्राफी की बात करें तो Samsung Galaxy A03 के रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल लेंस सपोर्ट के साथ आएगा। साथ ही 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मौजूद रहेगा। जबकि फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।