Photo - Twitter/@Rainmaker1973
Photo - Twitter/@Rainmaker1973

    Loading

    अमेरिका : अमेरिका (America) के करीब आठ राज्य अलबामा, आयोवा, विस्कॉनसिन, ओहायो, मिसौरी, इलिनॉय और केंटकी ये से कुछ बेहद ही दिलचस्प फोटोज और वीडियोस सामने आ रहे हैं। जिसमें लोगों द्वारा एक नीली रोशनी (Blue Light) प्रदान करने वाला आग का गोला  देखने की बात कही गई है। गौरतलब है कि इनमें से सबसे ज्यादा स्पष्ट नजारा इंडियाना से सामने आया है। 

    @Rainmaker1973 ने अपने ट्विटर हैंडल से एक बहुत ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। जिसमें रात के समय में  नीले रंग का रहस्यमयी आग का गोला (Mysterious Fireball) आसमान से गिरते हुए दिखाई दे रहा है। वैसे तो ज्यादातर ऐसे गोलों के साथ काफी  तेज आवाज होती है, लेकिन इसने जरा भी आवाज नहीं किया और यह बहुत ही शांत था। यह फायरबॉल सबसे पहले इंडियान के एडवांस कस्बे में नजर आया था। इसके बाद यह  कई टुकड़ो में बिखरकर अलग-अलग दिशाओं में फैल गया। 

    जिसकी वजह से ये बाकि के राज्यों में भी देखने को मिला। गौरतलब है कि अमेरिकन मेटियोर सोसाइटी (AMS) के मुताबिक करीब 150 जगहों पर इस खूबसूरत नीले रंग के आग के गोले को देखे जाने की रिपोर्ट्स (Reports) और वीडियो मिले हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर भी यह वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।