after-wife-neha-arjun-bijlanis-son-also-tests-positive-for-covid-19

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) की पत्नी नेहा स्वामी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के कुछ दिन बाद दंपति का पांच साल का बेटा भी संक्रमित पाया गया।

मुंबई. अभिनेता अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) की पत्नी नेहा स्वामी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के कुछ दिन बाद दंपति का पांच साल का बेटा भी संक्रमित पाया गया। बिजलानी और नेहा की शादी 2013 में हुई और उनका पांच साल का अयान नाम का बेटा है। 34 वर्षीय नेहा चार अक्टूबर को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं और तब से वह पृथकवास में रह रही हैं।

‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ के 37 वर्षीय अभिनेता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि उनके बेटे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी ने उन्हें बेहद डरा दिया।

बिजलानी (Arjun Bijlani) ने कहा, ‘‘ हालांकि त्वरित जांच में रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन पीसीआर जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई। वह अपनी मां नेहा के साथ कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Keep us in yours prayers … !!

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

अभिनेता ने कहा कि उनके संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई। बिजलानी(Arjun Bijlani)  ने लगातार हौसला बढाने के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया और अपील की वह उनके परिवार के लिए प्रार्थना करें।