अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग पूरी की

अभिनेता ने कोविड-19 के मद्देनजर सुरक्षा संबंधी सरकारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए 23 अगस्त,2020 से शो की शूटिंग शुरू की थी।

मुंबई. मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बुधवार को बताया कि उन्होंने क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)’ के 12वें सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेता ने कोविड-19 के मद्देनजर सुरक्षा संबंधी सरकारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए 23 अगस्त,2020 से शो की शूटिंग शुरू की थी।

बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि वह केबीसी (KBC) की शूटिंग के आखिरी दिन लंबे शूट के बाद थक गए हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह शो के सेट पर जल्द ही होंगे।

उन्होंने लिखा, ‘‘ मैं थक गया हूं, मुझे माफ करें। केबीसी के अंतिम दिन की शूटिंग का बेहद लंबा दिन। कल फिर मुलाकात होती है। लेकिन यह याद रखिए, काम काम होता है और इसे पूरी ईमानदारी से करना चाहिए। शूटिंग के दौरान आपस में बना स्नेह आखिरी दिन को विदाई दे रहा है। वे सभी साथ में जमा हुए। इच्छा कभी रूकने की नहीं है बल्कि आगे बढ़ते जाने की है। मैं उम्मीद करता हूं कि यह जल्द ही दोबारा हो। बच्चन ने इस बार सोनी टीवी का यह शो कम से कम कर्मियों के साथ पूरा किया और वे सभी पीपीई पहन रहे थे। सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करने के लिए इस साल ‘केबीसी’ के सेट पर दर्शक भी मौजूद नहीं थे।

बच्चन ने लिखा, ‘‘शो की टीम बहुद देखभाल करनेवाली और मेहनती थी।”