रिलीज से पहले ‘विशलिस्ट’ वेब फिल्म को लेकर हिना खान का बड़ा खुलासा

हिना खान (Hina Khan) की फिल्म 'विशलिस्ट' इस हफ्ते यानी 11 दिसंबर को रिलीज होगी।

  • 'विशलिस्ट' में बेहद अलग किरदार में नजर आएंगी हिना खान
  • रिलीज होने वाली फिल्म 'विशलिस्ट'के लिए है उत्साहित

Loading

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अदाकारा की तस्वीरें और वीडियो फैन्स काफी पसंद करते है। इसी बीच हिना खान ने अपनी आगामी वेब फिल्म ‘विशलिस्ट’ (Wishlist) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हिना खान ने वेब फिल्म ‘विशलिस्ट’ के बारे में कहा ‘फिल्म के टाइटल से आपको पता लग गया होगा कि ‘विशलिस्ट’ यह फिल्म इच्छाओं, आकांक्षाओं और सपनों पर बेस्ट होगी।

खूबसूरत अदाकारा ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए आगे कहा ‘’विशलिस्ट’ फिल्म के जरिए मैं एक अलग अवतार में दर्शकों के सामने आउंगी। मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं, आपको बात दूं, साल 2019 में फिल्म मेकर्स ने कान्स वॉक में इस फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया था जोकि वहां पर मौजूद लोगों को काफी पसंद आया था।‘ हिना खान ने फिल्म ‘विशलिस्ट’ के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए आगे कहा ‘हम यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज करने वाले थे लेकिन कोरोनावायरस महामारी के चलते हमने फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है।‘ 

हिना खान (Hina Khan) की यह फिल्म इस हफ्ते यानी 11 दिसंबर को रिलीज होगी। दर्शक इस फिल्म को एमएक्स प्लेयर पर देख पाएंगे। इस फिल्म में हिना खान लीड रोल में दिखाई देंगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो, हिना के लिए साल 2020 काफी अहम रहा है। अदाकार एक के बाद एक कई अच्छे प्रोजेक्ट में दिखाई दी। फिल्मों से लेकर वेब शो, म्यूजिक वीडियो में हिना खान नजर आई। जब सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 14’ शुरू हुआ तो हिना खान भी शो में दिखाई दी।