Rubina, Jasmine, Kavita or Nishant, who will be homeless? Vote here

Loading

मुंबई. बिग बॉस 14 (Big Boss 14) में बीबी वर्ल्ड टूर टास्क (BB World Tour Task) ने एजाज खान (Eijaz Khan) को घर का कप्तान बनाया था। टास्क के बाद, वह तय करने वाले थे कि वह किसे रेड जोन में भेजना चाहते है और कौन ग्रीन जोन में वापस आ जाएंगे। उम्मीद के मुताबिक, उन्होंने रेड जोन के सभी चार सदस्यों – पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli), जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को ग्रीन ज़ोन में वापस लाया, और उन्हें इविक्शन से बचाया। बदले में, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), कविता कौशिक (Kavita Kaushik), निशांत सिंह मलखानी (Nishant Singh Malkhani) और जैस्मीन (Jasmin) को रेड जोन में भेजा दिया, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें इविक्शन के लिए नॉमिनेट किया गया।

अब, यह देखा जाना बाकी है कि बिग बॉस 14 से कौन बाहर निकलेगा, या फिर किसी ट्विस्ट की वजह से उनका नॉमिनेशन कैंसल हो जाएगा।

आपको क्या लगता है कि इस हफ्ते कौन बिग बॉस 14 से बेदखल होने वाला हैं? यहां अपने वोट डाले:

नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में, जैस्मीन भसीन भी हैं जिन्होंने अपनी पर्सनालिटी के कई साइड्स दिखाए है। दर्शकों को टास्क के दौरान उनका मज़ेदार साइड देखने को मिला है, और उन्होंने कई उदाहरणों में शो के लिए अपना जुनून भी दिखाया है। होस्ट सलमान खान के साथ उनकी मजेदार चैट ने भी ध्यान आकर्षित किया है।

वहीं रुबीना हमेशा सुर्खियों में रहती हैं, हालांकि अच्छे कारणों के लिए नहीं। शो के प्रतियोगियों के साथ खेलने के बजाय, उन्होंनेअपने अधिकांश झगड़े या तो बिग बॉस (Big Boss) या सलमान (Salman Khan) के साथ किए हैं। वह किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में आई है जो शो की अवधारणा को नहीं समझता है।

लेकिन, निशांत ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने और उनका मनोरंजन करने के लिए पर्याप्त नहीं किया है। वह घर में कम ही दिखाई देता है और अपनी राय रखने में भी असफल रहा है। कविता कौशिक के मामले में, अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि इस शो में प्रवेश किये हुए उन्हें केवल एक सप्ताह ही हुए हैं।