ashleigh-barty-not-defending-french-open-title-tennis

विश्व की नंबर एक खिलाड़ी ऐश बार्टी (Ashleigh Barty) कोरोना वायरस (Covid-19) महामारी के दौरान यात्रा संबंधी परेशानियों के कारण फ्रेंच ओपन ( French Open) टेनिस टूर्नामेंट में अपने खिताब का बचाव करने के लिये उतरेंगी।

Loading

ब्रिस्बेन. विश्व की नंबर एक खिलाड़ी ऐश बार्टी (Ashleigh Barty) कोरोना वायरस (Covid-19) महामारी के दौरान यात्रा संबंधी परेशानियों के कारण फ्रेंच ओपन ( French Open) टेनिस टूर्नामेंट में अपने खिताब का बचाव करने के लिये उतरेंगी। बार्टी ने इससे पहले न्यूयार्क में चल रहे यूएस ओपन से भी हटने का फैसला किया था। उन्होंने अब रोम में 14 सितंबर से शुरू होने वाले एक टूर्नामेंट और फिर 27 सितंबर से 10 अक्टूबर तक खेले जाने वाले फ्रेंच ओपन में भी भाग नहीं लेने का फैसला किया है।

पिछले साल रोलां गैरां में खिताब जीतने वाली बार्टी ने मंगलवार को जारी बयान में कहा, ‘‘पिछले साल का फ्रेंच ओपन मेरे करियर का सबसे खास टूर्नामेंट था इसलिए मैंने यह फैसला हल्के से नहीं लिया। मैं खिलाड़ियों और फ्रांसीसी महासंघ को सफल टूर्नामेंट के लिये शुभकामना देती हूं। ” फ्रेंच ओपन के आयोजकों ने कहा है कि वह टूर्नामेंट में दर्शकों को आने की अनुमति देंगे जबकि फ्रांस में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। बार्टी ने इसके बाद ही टूर्नामेंट से हटने की घोषणा की।(एजेंसी)