Bogus doctor's fake degree seized, police searched the hospita
Representational Pic

  • फरार आरोपी पति-पत्नी की तलाश में जुटी पुलिस

कल्याण. अधिक ब्याज का लालच देकर 3 अलग-अलग कम्पनियों में निवेश के नाम पर 11 करोड़ का धोखाधड़ी करने का मामला उजागर हुआ है. यह घटना कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले  कल्याण पूर्व के तीसगांवनाका की है. पीड़ित  की शिकायत पर मामला दर्ज कोलसेवाड़ी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस से मिलो जानकारी के अनुसार सुनील सरोदे और मनीषा सरोदे नामक पति-पत्नी ने अल्ट्रा लाइफ केयर, यूएलसी प्रा. लि. और गोट फार्मा एंड एग्रो सर्विसेज के नाम निवेश कंपनी खोलकर पहले लोगों को अधिक ब्याज का लालच दिया और कंपनी में 10 करोड़ 80 लाख 25 रुपए जमा हो जाने पर पैसा लेकर चंपत हो गए हैं.

कोलसेवाड़ी पुलिस के अनुसार उल्हासनगर के रहने वाले राजेन्द्र विलास दौंड नामक पीड़ित व्यक्ति ने इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई है. जिसके बाद पुलिस की जांच-पड़ताल में सैकड़ों लोगों के साथ धोखाधड़ी किए जाने का मामला उजागर हुआ है, जिन लोगों ने अधिक ब्याज की लालच में इन कम्पनियों में निवेश किया था. फिलहाल कल्याण की कोलसेवाड़ी पुलिस कंपनी के संचालक पति-पत्नी सुनील सरोदे और मनीषा सरोदे के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है और दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है.