2 लुटेरे गिरफ्तार, वैगनआर कार बरामद

  • नाबालिक बच्चों को बनाते थे शिकार

नवी मुंबई. खानदेश्वर रेलवे स्टेशन के पास एक 17 साल के लड़के के पास से मोबाइल छीनने वाले 2 लुटेरों को कामोठे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने लूट के दौरान इस्तेमाल की गई वैगनआर कार को बरामद किया है. इन दोनों के खिलाफ पुलिस ने जबरन लूट करने का मामला दर्ज किया है.

 कामोठे पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार खांदा कॉलोनी में रहने वाले एक 17 साल के युवक के हाथ से मोबाइल छीनकर 2 लुटेरे फरार हो गए थे. जिसकी शिकायत लड़के ने पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी. मोबाइल की कीमत 18 हजार रुपए बताई गई थी. इस मामले की छानबीन करने के लिए नवी मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की यूनिट- 2 को जिम्मेदारी सौंपी गई थी.

 खबरी से मिली गुप्त जानकारी

नाबालिग लड़की व लड़कों के साथ लूटपाट करने वाले दोनों लुटेरों के कलंबोली उड़ान पुल के पास होने की गुप्त जानकारी खबरी ने पुलिस को दिया था. जिसके आधार पर सहायक पुलिस निरीक्षक शरद ढोले अपने दस्ते के साथ जल बिछाकर इन दोनों लुटेरों को गिरफ्तार किया है. नाबालिक बच्चों को शिकार बनाने वाले इन लुटेरों का नाम राजू राजेश्वर सोनी व अशोक लक्ष्मण गाढेकर है. इन दोनों ने इस तरह की कई घटनाओं को अंजाम देने का अपराध पूछताछ के दौरान कबूल किया है.