आयुष हास्पिटल के डाक्टर एवं कर्मचारियों के साथ मारपीट

  • 1 दर्जन गुंडों के खिलाफ मामला दर्ज,
  • पेशेंट को एडमिट करने का मामला
  • मारपीट की घटना में 1 शिवसैनिक भी शामिल

कल्याण. कल्याण के आयुष हास्पिटल के डाक्टर एवं कर्मचारियों के साथ मारपीट करने  का मामला प्रकाश में आया है, इस मामले में खड़गपाड़ा पुलिस ने मारपीट, गाली-गलौज और धमकी देने वाले 1 दर्जन गुंडों के खिलाफ आपराधिक केसन दर्ज कर लिया हैं औऱ उनकी तलाश की जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गौरीपाड़ा कल्याण पश्चिम  के रहने वाले सुदेश गंगाराम गोरेगावकर ने खड़कपाड़ा पुलिस स्टेशन में  शिकायत दर्ज करवाई है कि  आयुष अस्पताल  में जगह नहीं होने के बाद भी एक पेशेंट को जबरन एडमिट करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था. अस्पताल प्रशासन द्वारा इनकार किए जाने के बाद रविवार दोपहर को प्रीतेश  आंबेकर, प्रतीक आंबेकर,प्रकाश आंबेकर एवं नवले सहित दर्जन भर लोगों ने डाक्टर,नर्स तथा स्टाफ के साथ मारपीट की और अस्पताल के पिछले गेट को तोड़  दिया.

मारपीट की  इस घटना  में प्रकाश आंबेकर नामक एक शिवसैनिक के भी शामिल होने की बात बताई जा रही है जो शिवसेना का पदाधिकारी बताया जा रहा है, मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में आक्सीजन सप्लाई करने वाली गाड़ी को गुंडों ने रोक दिया और विकेश सावंत नामक ड्राइवर की जमकर पिटाई की. खड़गपाड़ा पुलिस ने प्रीतेश आंबेकर, प्रतीक आंबेकर, प्रकाश आंबेकर एवं  नवले नामक व्यक्ति सहित 1 दर्जन लोगों के खिलाफ दस विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश में खड़कपाड़ा पुलिस जुट गई है.