Bahujan Mukti Party burns Holi letter of guarantee in Ulhasnagar

    Loading

    उल्हासनगर. राशन दुकानदारों द्वारा राशन कार्ड (Ration Card) धारकों के बारे में जानकारी एकत्र करने के लिए सरकार द्वारा एक निरीक्षण अभियान चलाया जा रहा है। यदि आपके या परिवार में किसी भी सदस्य के नाम गैस कनेक्शन (Gas Connection) हुआ है तो आगे जाकर राशन कार्ड रद्द (Canceled) तक हो सकता है। भविष्य में इस तरह का नियम पास न हो इसलिए बहुजन मुक्ति पार्टी (Bahujan Mukti Party) की उल्हासनगर यूनिट (Ulhasnagar Unit) द्वारा गारंटी पत्र की होली जलाकर नाराजगी प्रदर्शित की गई।

    उक्त पार्टी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, उन्हें जानकारी मिली है कि राशन दुकानदारों के माध्यम से राशन कार्ड धारकों को गैस सिलेंडर होने पर कार्ड धारक को लिखित में गारंटी पत्र देना होगा। पार्टी ने बताया कि उसमें स्पष्ट रूप से हमें लिखकर देना होगा की हमारे पास है रसोई गैस है। पार्टी का कहना है की केंद्र सरकार तो गरीबों को गैस कनेक्शन दे रही है, फिर इस तरह के नए नियम से वह क्या करना चाहती है। ऐसी साजिश और दमनकारी स्थितियों के कारण, राशन कार्ड धारकों को परेशानी होगी और भविष्य में नागरिकों के राशन कार्ड रद्द होने की संभावना है। 

    आदेश रद्द किया जाए

    सरकार द्वारा निकाला गया उक्त आदेश रद्द किया जाए। इस मांग को लेकर बहुजन मुक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा 31 मार्च के दिन सुरेश जगताप ने नेतृत्व में उल्हासनगर में राशन दुकानों के सामने गैरंटी पत्र की होली जलाई गई।