मध्यवर्ती अस्पताल के ART सेंटर में मना विश्व एड्स दिवस

Loading

उल्हासनगर. एक दिसंबर को विश्व भर में एड्स दिन मनाया गया. इसी कड़ी में उल्हासनगर स्थित सरकारी मध्यवर्ती अस्पताल के एआरटी सेंटर में भी विश्व एड्स दिन (World AIDS Day) मनाया गया. स्थानीय एआरटी सेंटर से जुड़े डॉक्टर एवं  स्टॉफ द्वारा मरीजों को बेहतर सुविधा देने, समय समय पर मरीजों का मार्गदर्शन करने, मरीजों का आवश्यक टेस्ट कराने में हर संभव सहयोग करने के कारण स्थानीय एआरटी सेंटर को जिले में ‘उत्कृष्ट सेवा’ के लिए तीसरे क्रमांक पर चयनित किया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह 

स्थानीय एआरटी सेंटर में मध्यवर्ती अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. सुधाकर शिंदे, अतिरिक्त जिला सर्जन डॉ. जाफर तड़वी, डॉ. मंगल खड़से, डॉ. सोनिया ओचानी उपस्थित रहे. इस कार्यक्रम का आयोजन एआरटी सेंटर के स्टॉफ क्रमशः  सतीश वाघ, सुहास बागुल, सुनील अहिरे, सोनाली गेंडाम, किशोर अहिरराव, सोनाली वानखेड़े, शिल्पा गोतपगार, तलाशरी धमके, रूपाली इंगोले, रेखा बेलगांवकर, समिता नार्वेकर आदि ने किया. 

उत्कृष्ट सेवा के मामले में स्थानीय एआरटी सेंटर को जिले में तीसरा स्थान मिलने पर मध्यवर्ती सरकारी अस्पताल के इंचार्ज डॉ. सुधाकर शिंदे ने एआरटी सेंटर के अधिकारियों व कर्मचारियों के काम की प्रशंसा की.