जनता वेंटिलेटर पर सीएम होम क्वारंटाईन में

पनवेल में BJP का सरकार के खिलाफ आन्दोलन

नवी मुंबई. राज्य में ठाकरे महाविकास आघाड़ी सरकार के निकम्मेपन के कारण जनता वेंटिलेटर पर पहुंच गयी है जबकि मुख्यमंत्री हैं कि खुद होम क्वारंटाईन में आराम फरमा रहे हैं. ऐसा तीखा हमला बोलते हुए रायगड़ भाजपा ने शुक्रवार को पनवेल में महाराष्ट्र बचाओ आंदोलन किया. विधायक जिलाध्यक्ष प्रशांत ठाकुर ने कहा कि राज्य में उद्धव सरकार नागरिकों को सुविधा और विश्वास देने में फेल साबित हुई है.

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भाजपा ने यह विरोध प्रदर्शन किया और सरकार से सवाल पूछा कि आखिर महाराष्ट्र कोरोना से कब मुक्त होगा. इस दौरान महापौर कविता चोतमोल, सभागृह नेता परेश ठाकुर, नगरसेवक अनिल भगत, युवा नेता दशरथ म्हात्रे समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद थे. यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र बचाओ, उद्धव सरकार को हटाओ और मुर्दाबाद का नारा भी लगाया.

जिलाध्यक्ष प्रशांत ठाकुर ने गरीबों को पैकेज देने की मांग की और कहा कि लॉकडाउन में पुलिस जवानों,डाक्टरों नर्सों पर हमले हो रहे हैं जो अपनी जान की बाजी लगाकर लोगों की सेहत सुधारने की जद्दोजहद में लगे हैं. लेकिन सरकार गहरी नींद में सोयी हुई है.विधायक प्रशांत ठाकुर ने हमला बोला, सीएम उद्धव ठाकरे घर से आदेश दे रहे हैं जबकि जनता सड़कों फुटपाथों पर मरने को मजबूर है. लेकिन जनता को बचाने मंत्रियों, अधिकारियों में समन्वय नहीं है.