KDMC में कोरोना का कोहराम, आज मिले 615 नये मरीज

9 की हुई, हर दिन बना रहा है नया रिकार्ड

कल्याण. कल्याण डोंबिवली में कोरोना हर दिन बेकाबू होता जा रहा है और हर दिन अपने ही रिकार्ड को तोड़ता जा रहा है. शनिवार को कोरोना के 615 नए मरीज पाए गए हैं जो अब तक की एक दिन की सबसे बड़ी संख्या है. मनपा द्वारा बेड, ऑक्सीजन, एम्बुलेंस की पर्याप्त व्यवस्था की जा रही है, लेकिन बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए यह नाकाफी साबित होने वाली है.

कल्याण डोंबिवली में कोरोना को लेकर पक्ष विपक्ष के नेतागण लगातार अपने बयान देकर अपने पक्ष को सही साबित करने को तत्पर हैं, लेकिन जमीनी स्तर पर अब भी मरीज व परिजन दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं. एक तरफ कोरोना का कहर, दूसरी तरफ इस संकट के समय में अस्पतालों की लूटमार तथा कोरोना उपचार के लिए प्रयोग होने वाले इंजेक्शन की कालाबाजारी, जिस पर अब तक कोई रोक नहीं लग सकी है. इन सब खबरों से जनता में इस महामारी से ज्यादा ऐसी परिस्थितियों से खौफ पसरा हुआ है. लॉक डाउन की अगर बात करें तो दुकानें पूरी तरह बंद हैं फिर भी लोगों का घरों से निकलना बदस्तूर जारी है.

अब तक कल्याण डोंबिवली मनपा क्षेत्र में 12152 मरीज कोरोना के शिकार हो चुके हैं, जिनमें 5681 एक्टिव मरीज हैं, जिनका उपचार चल रहा है. 6290 लोग ठीक हो चुके हैं तथा 181 लोगों की मौत अब तक हो चुकी है. पिछले 24 घंटे के दौरान 9 लोगों की मौत हुई है तथा 217 लोग ठीक होकर डिसचार्ज हुए हैं. नागरिकों से यह आह्वान है कि बिना आवश्यक कार्य के घरों से न निकलें, सोसल डिस्टेंसिंग व मास्क का प्रयोग करके सुरक्षित रहें.