घर मालिकों को मालिकाना हक दिलाने की कोशिश शुरू : आयलानी

उल्हासनगर. उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के विविध प्रभागों में रहने वाले हजारों नागरिक आज भी अपना निजी घर होने के बावजूद उनके पास सरकारी मालिकाना अधिकार नहीं है. इस समस्या के स्थायी हल अर्थात समाधान की कोशिश उल्हासनगर के विधायक कुमार आयलानी ने स्थानीय उप विभागीय कार्यालय से लेकर मंत्रालय स्तर पर शुरू की है. 

विधायक कुमार आयलानी ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से लोगों से अपील की है इस तरह की जिस किसी की भी अड़चन है वह लोग उनके पास जो भी डॉक्युमेंट्स के साथ उनके जनसंपर्क कार्यालय से संपर्क करें. विज्ञप्ति के अनुसार  बैरेक में रहने वाले मकान मालिकों, दुकानदारों, इंडस्ट्री, फैक्टरी, प्राइवेट स्कूल, प्राइवेट कॉलेज, प्राईवेट हॉस्पिटल अथवा ओपन प्लॉट्स के मालिक संपर्क कर सकते हैं. 

विधायक के निजी सचिव उमेश सोनार में बताया कि जिन लोगो ने अपने प्रोपर्टी के मालिकाना हक़ के लिए जो भी पत्रव्यवहार संबंधित सरकारी विभाग से किए है वह अपने कागजाद अपने साथ जरूर लाए. और जिन्होंने पत्रव्यवहार नहीं किया है वह तुरंत ही एसडीओ ऑफीस में आवेदन करे और उस कॉपी की जेरोक्स आवेदन में जोड़कर जमा करें. उन्होंने बताया कि विधायक कुमार आयलानी इस संदर्भ में शीघ्र ही  मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे तथा राज्य के राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात से मुलाकात करने वाले है.