FILE- PHOTO
FILE- PHOTO

  • मुख्य आरोपी गोकलानी की और बढ़ी पुलिस कस्टडी

Loading

उल्हासनगर. उल्हासनगर के कैम्प नंबर 5 भाटिया चौक निवासी युवा व्यापारी पवन अच्छरा की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने सोमवार को चौथे आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसे कोर्ट ने 7 दिसंबर तक पुलिस रिमांड में रखने का आदेश दिया है. वहीं इससे पहले गिरफ्तार मुख्य आरोपी दीपक चेतन गोकलानी तथा उसके नौकर की रिमांड 1 दिसंबर तक थी, जिसे कोर्ट ने एक दिन बढ़ाते हुए पुलिस रिमांड में रखने का आदेश दिया है. अब मुख्य आरोपी को 3 दिसंबर को कोर्ट लाया जाएगा. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने जिस चौथे आरोपी को गिरफ्तार किया है उसका नाम विजय हिंदुजा है और उस पर आरोप है कि उसने हत्यकांड के मुख्य आरोपी दीपक गोकलानी से सोना लिया था और बाजार में बेचकर पैसा खुद रख लिया था. इससे पहले पुलिस ने तीसरा आरोपी शंकर गुल वलेच्छा को गिरफ्तार किया था. उसे कोर्ट ने 2 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया था. बताया जा रहा है कि वलेच्छा ने दीपक गोकलानी से 30 तोला सोना लिया था. ज्ञात हो कि कैंप 5 भाटिया चौक निवासी पवन अच्छरा अपने घर से 16 नवंबर से गुमशुदा था. हिललाइन पुलिस ने 19 नवंबर की सुबह कैंप 5 के नेताजी चौक पर नेताजी स्कूल के पास कचरे के डिब्बे के पास खड़ी कार बरामद की, जिसमे पवन अच्छरा का शव बरामद हुआ. 

इस हत्या मामले में पुलिस ने मृतक पवन के दोस्त दीपक गोकलानी और उसके आरोपी नौकर को गिरफ्तार किया था. आरोपी दीपक गोकलानी ने पूछताछ में कबूल किया कि उसने पैसों की लेन-देन को लेकर पवन की हत्या कर उसकी लाश नेताजी चौक पर खड़ी कार की डिक्की में रखी. बहरहाल हिललाइन पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है.