टिटवाला में अवैध निर्माणों पर चला KDMC का हथौड़ा

कल्याण. कल्याण डोंबिवली महानगर पालिका के अ प्रभाग क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले  गणेश वाडी परिसर में अवैध निर्माण कार्यों पर एवं अवैध हाथ गाड़ियों के साथ ही फुटपाथ पर बने अवैध मंडप शेड पर   प्रभाग क्षेत्र आधिकारी  सुधीर मोकल की अगुवाई में तोड़ू दस्ते द्वारा कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माणों को जमींदोज कर दिया.

कल्याण डोंबिवली महानगर पालिका ‘अ’ प्रभाग क्षेत्र में आने वाले  टिटवाला स्थित गणेशवाडी परिसर में अवैध रूप से बनाये गए 5 अवैध रूमों, टिटवाला पूर्व में 2 अवैध हाथ गाड़ियों और 1 अवैध मंडप शेड पर मनपा तोड़ू दस्ते द्वारा तोड़ू कार्रवाई कर धराशायी कर दिया गया. यह तोड़ू कार्रवाई पुलिस सुरक्षा के साथ 1 जेसीबी एवं मनपा तोड़ू दस्ते के कर्मचारियों की सहायता से अ प्रभाग क्षेत्र अधिकारी सुधीर मोकल की निगरानी में की गई.

आयुक्त  डॉ. विजय सूर्यवंशी के निर्देशानुसार अवैध निर्माणों पर तोड़ू कारवाई की मुहिम शुरू की गई है. अवैध निर्माणों पर शुरू की गई तोड़ू कार्रवाई के साथ ही अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ  एमआरटीपी एक्ट के तहत पुलिस में भी मामला दर्ज करने के साथ इसी तरह आगे भी निरंतर तोड़ू कार्रवाई सुरु रहेगी ऐसी जानकारी मनपा  प्रभागक्षेत्र अधिकारी सुधीर मोकल ने दी है.