मेगा ब्लॉक के दौरान केडीएमटी को हुई 2 लाख की आय

कल्याण. कल्याण पूर्व और पश्चिम को जोड़ने वाले पत्रीपुल गर्डर लाँचिंग के लिए रेलवे के 2 दिनों के मेगा ब्लॉक के दौरान प्रवासियों की सुविधा के लिए केडीएमटी द्वारा चलाई गई 25 विशेष बसों से शनिवार और रविवार को मेगा ब्लॉक के दौरान 8 घण्टों में करीब 20 हजार लोगों ने यात्रा की. जिससे  कल्याण-डोंबिवली मनपा करीब 2 लाख रुपए की आय हुई. ऐसी जानकारी  परिवहन सभापति मनोज चौधरी ने पत्रकारों को दी.

सुबह सवा 10 बजे से शुरु हुए मेगा ब्लॉक के दौरान मध्य रेलवे की तरफ से लोकल और  एक्सप्रेस मेल गाड़ियों का आवागमन बंद कर दिया गया था. जिसके चलते 2 दिनों में कल्याण-डोंबिवली मार्ग पर 232 फेरी की गई. कल्याण-टिटवाला मार्ग पर 78 फेरी की गई. कल्याण- बदलापुर मार्ग पर 42 फेरी और विठ्ठलवाडी -डोंबिवली मार्ग पर 14 फेरी की गई. 

20 हजार लोगों ने यात्रा की 

इस प्रकार  कुल 366 फेरी केडीएमटी बसों द्वारा की गई. जिसके द्वारा करीब 20 हजार लोगों ने यात्रा की जिससे कल्याण-डोंबिवली मनपा परिवहन सेवा को करीब 2 लाख रुपए की आय प्राप्त हुई. परिवहन सभापति मनोज चौधरी ने कहा कि इसके लिए परिवहन सदस्य सुनील खारुक, अनिल पिंगले, दिनेश गोर आदि सदस्यों का बस सेवा नियोजन में विशेष सहयोग रहा.