मटका किंग जिग्नेश ठक्कर के मर्डर केस का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Loading

  • ठाणे हफ्ता विरोधी पथक ने किया अरेस्ट

कल्याण. कल्याण पश्चिम रेलवे स्टेशन के सामने नीलम गली में मटका किंग मुनिया मुन्ना उर्फ जिग्नेश ठक्कर की शुक्रवार की रात करीब 11 बजे गोली मार कर निर्ममता से की गई हत्या किए जाने के मामले में मुख्य आरोपी रिश्ते में मृतक का चाचा छोटा राजन के लिए काम करता रहा धर्मेश उर्फ नन्हू शाह को ठाणे हफ्ता विरोधी टीम ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. ऐसी जानकारी  सूत्रों से मिली हैं. सूत्रों से यह भी पता चला है कि आरोपी शहा को अपने एनकाउंटर का डर था जिससे वह गुजरात के भाजपा नेताओं की सहायता से पुलिस के समक्ष हाजिर हुआ हैं. यानी सरेंडर किया हैं उसके बाद वहां की पुलिस ने इस मामले की जांच कर रही ठाणे हफ्ता विरोधी पथक के सुपुर्द कर दिया गया हैं.

दोनों में रंजिश चल रही थी

कल्याण की महात्मा फुले पुलिस ने इस मामले में धर्मेश उर्फ नन्हू नितिन शहा, जयपाल उर्फ जापान के अलावा 30 से 35 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. इस  मामले में मुख्य शुटर  जयपाल उर्फ जापान गुजरात से पहले ही गिरफ्तार हो चुका हैं. जिग्नेश ठक्कर और आरोपियों के बीच कारोबार और पैसों के लेनदेन के साथ वे रिश्ते में चाचा-भतीजा का रिश्ता था. चाचा नन्हू शाह ने ही  मृतक जिग्नेश को दो नंबर का कारोबार कराया और आगे बढ़ाया था. नन्हू शाह छोटा राजन के लिए काम करता रहा है और उसका भवन निर्माण का भी कारोबार है हैं. पैसों के लेनदेन और कारोबार को लेकर दोनों में रंजिश चल रही थी. मृतक ठक्कर औऱ आरोपी शहा दोनों के खिलाफ पुलिस में पहले से ही कई आपराधिक मामले पुलिस में पहले से ही दर्ज हैं. जिग्नेश ठक्कर कल्याण, उल्हासनगर और ठाणे परिसर में कई जगह घोडी दाना मटका और रम्मी क्लब के साथ ही वह  क्रिकेट मैच पर सट्टा बाजार में भी लिप्त था. 

हमलावरों ने की थी फायरिंग

गोलीबारी की घटना के समय मुन्ना उर्फ जिग्नेश ठक्कर  कल्याण स्टेशन के सामने नीलम गली परिसर स्थित अपने  क्लब परिसर ऑफिस के सामने बैठा था. अपने कार्यालय से घर जाने के लिए रात करीब 11 बजे जिग्नेश कार्यालय के बाहर आया तभी घात लगाये बैठे हमलावरों ने  जिग्नेश ठक्कर पर 5 राउंड फायरिंग की  जिनमें से 4 गोली जिग्नेश को लगी था और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी थी.