विवाहिता को किया प्रताड़ित, ससुराल वालों पर मामला दर्ज

नवी मुंबई. उरण के धूतुम गांव की रहने वाली एक विवाहिता को उसके ससुराल वाले विगत 2 साल से शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे. इस मामले में पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. अब कोर्ट के आदेश पर उरण पुलिस ने विवाहिता के ससुर, सास व पति के खिलाफ प्रताड़ित करने का मामला दर्ज किया है.

उरण पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला प्रजक्ता निनाद पाटिल नामक विवाहिता की फरियाद पर उसके ससुर गंगाराम पाटिल, सास प्रतिक्षा पाटिल व पति निनाद पाटिल के खिलाफ दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि जो धूतुम गांव के ठाकुर परिवार की प्रजक्ता का विवाह मई 2018 में  उरण के नवघर में रहने वाले निनाद पाटिल के साथ हुआ था. विवाह के बाद से ही पाटिल परिवार प्रजक्ता को प्रताड़ित कर रहा था.

दोनों पक्षों की सुनी गई थी बात

पुलिस के मुताबिक प्रजक्ता अपने ससुराल वालों के खिलाफ उरण पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी. जिसे उरण पुलिस ने नवी मुंबई पुलिस आयुक्तालय के महिला कक्ष को भेज दिया था. महिला कक्ष ने इस मामले में ठाकुर व पाटिल परिवार का पक्ष सुनने के बाद अपनी रिपोर्ट कोर्ट में पेश किया था. जिसके आधार पर कोर्ट ने पाटिल परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया.