arrest

नवी मुंबई. पत्नी के चरित्र पर संदेह करने वाले पति ने अपनी पत्नी को चलती लोकल से ढ़केल कर हत्या कर दी. यह घटना हर्बल लाइन के खानदेश्वर व मानसरोवर रेलवे स्टेशन के बीच हुई थी. इस मामले में पनवेल रेलवे पुलिस ने अब मृत महिला के पति को मुंबई के मानखुर्द इलाके से गिरफ्तार किया है.

पनवेल रेलवे पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार पत्नी की चलती लोकल से ढकेल कर उसकी हत्या करने के मामले में उसके पति विशाल मनोज माने (22) को गिरफ्तार किया गया है. यह घटना 17 सितंबर 2020 को हुई थी. उस दिन माने अपनी पत्नी आरती के साथ पनवेल में रहने वाले अपने रिश्तेदार से मिलने आया था. 

चलती लोकल में किया था झगड़ा

पुलिस के मुताबिक पनवेल से मानखुर्द जाने के लिए विशाल माने अपनी पत्नी आरती के साथ सीएसटीएम जाने वाली लोकल में सवार हुआ था. लोकल में माने ने अपनी पत्नी आरती के साथ झगड़ा व मारपीट करना शुरू किया था. इसी झगड़े के दौरान उसने अपनी पत्नी आरती को चलती लोकल से नीचे ढ़केल दिया था. जिसके बाद बेलापुर रेलवे स्टेशन पर उतर कर वह घटना स्थल पर आया था. जहां पर आरती की मृत्यु की पुष्टि करने के बाद वह अपने घर चले गया था. रेलवे पुलिस ने हादसा समझकर आरती के शव को अपने कब्जे में लिया था.

घर वालों को बताया था हादसा 

पुलिस के मुताबिक आरती के लोकल से गिराने की घटना को उसके पति माने ने अपने घर व ससुराल वालों को 2 दिन बाद हादसे के तौर पर बताया था. जिस पर आरती की बहन को विश्वास नहीं हुआ था. आरती के साथ माने क्रूरता से पेश आता था, इसकी जानकारी उसने अपने पिता दिलीप सरवदे को दी. जिसकी शिकायत सरवदे ने चेंबूर व पनवेल रेलवे पुलिस में दर्ज कराई थी. जिसकी छानबीन के दौरान माने का काला चिट्ठा बाहर आ गया और उसे उसने अपना अपराध कबूल किया. जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है.