अंबरनाथ के नौकरीपेशा लोगों के लिए अधिक बस की व्यवस्था

अंबरनाथ. अंबरनाथ शहर से उपनगरों में जाने वाले नौकरीपेशा लोगों की संख्या बड़े पैमाने पर  है. अनलॉक प्रक्रिया के बाद सरकारी कार्यालयों के साथ-साथ कई निजी प्रतिष्ठान भी शुरू हो गए है, लेकिन रेलवे सेवा बंद होने के कारण काम के लिए बाहर जाने वाले श्रमिक वर्ग को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. महाराष्ट्र राज्य परिवहन बोर्ड के माध्यम से चलाई जा रही बसों की संख्या कम होने की वजह से इसमें भीड़ ज्यादा हो जाती है. 

इसी बात को ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अंबरनाथ शहर अध्यक्ष कुणाल भोईर ने हाल ही में विठ्ठलवाड़ी बस डिपो प्रबंधन को शहर से अतिरिक्त बसें चलाई जाने की मांग की थी. इस मांग के अनुसार कामगारों  की सुविधा के लिए राज्य परिवहन मंडल द्वारा अंबरनाथ शहर से 2 अतिरिक्त बसें चलाने की व्यवस्था की गई है.

मनसे की मोरिवाली शाखा के प्रमुख संदीप भोईर और उनके सहयोगियों ने शहर अध्यक्ष कुणाल भोईर के मार्गदर्शन में विट्ठलवाडी डिपो में एसटी अधिकारियों को निवेदन दिया था. जिसके अनुसार शुक्रवार की  सुबह राज्य परिवहन मंडल की ओर से सुबह 8:00 बजे और 8:30 बजे अंबरनाथ पश्चिम के महात्मा गांधी विद्यालय के सामने से दो बसों को रवाना किया गया. विट्ठलवाडी बस डेपो की प्रमुख ने आश्वासन दिया कि, प्रवासियों की संख्या को देखते हुए अंबरनाथ पूर्व से भी अतिरिक्त बस चलाने की व्यवस्था की जाएगी.