File Photo
File Photo

Loading

 सभापति विकास भोईर ने मुंबई मनपा महापौर किशोरी पेडणेकर को लिखा पत्र

भिवंडी. भिवंडी-ठाणे व मुंबई को जोड़ने वाला पाइप लाइन मार्ग बारिश के कारण खस्ताहाल हो गया है. इस मार्ग से जाने वाले हजारों यात्रियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. मुंबई महानगर पालिका दर वर्ष इस सड़क की मरम्मत कराती जरूर है, बावजूद बरसात होते ही सड़क पूरी तरह से गड्ढों में तब्दील हो जाती है. यात्रियों की तकलीफ को गंभीरता से लेते हुए भिवंडी पंचायत समिति नव निर्वाचित सभापति विकास भोईर ने मुंबई मनपा महापौर किशोरी पेडणेकर व आयुक्त इकबाल सिंह चहल को लिखित पत्र देकर खस्ताहाल सड़क को नागरिकों की यातायात सुविधा के लिए आरसीसी निर्माण किए जाने की मांग की है.

गौरतलब हो कि भिवंडी पंचायत समिति सभापति विकास भोइर ने मुंबई मनपा प्रशासन को दिए लिखित पत्र में बताया है कि मुंबई मनपा द्वारा जब पाइप लाइन का निर्माण किया जा रहा था, तब किसानों ने अपनी जमीन पाइप बिछाने के लिए दी थी. मुंबई मनपा ने पाइप लाइन की मरम्मत के लिए काल्हेर से तानसा बांध तक लगभग 40 किलोमीटर रास्ते का निर्माण करवाया है. उक्त मार्ग से अनेक गांवों के किसान व रहिवासी आने जाने के लिए भी इस्तेमाल करते आ रहे हैं.

बरसात में यह सड़क गड्ढों से भर जाती है, आस पास का परिसर गोदाम क्षेत्र होने से आऐ दिन इसी रास्ते पर टेंपो चालक दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं व ट्रैफिक जाम की समस्या बनी रहती है. मार्ग पर भारी आवागमन को देखते हुए सड़क मार्ग को सीमेंट कंक्रीट करना अति आवश्यक है. सभापति विकास भोइर के पत्र पर सकारात्मक कदम उठाए जाने का भरोसा मुंबई मनपा प्रशासन ने दिया है.