मादक पदार्थ बेचने वाले तीन गिरफ्तार, 43 लाख का चरस और गांजा जब्त

    ठाणे. ठाणे नारकॉटिक्स सेल पुलिस (Thane Narcotics Cell Police) ने मादक पदार्थ (Smuggling Narcotics) गांजा और चरस की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए तीन लोगो को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस ने पकड़े गए एरिकक बनेत किल्लेन, सुमेध कस्बे तथा प्रवीण विशंभर के पास से 43 लाख मूल्य की 1894 ग्राम चरस और 308 ग्राम गांजा जब्त किया है। तीनो को पुलिस हिरासत में रखा गया है।

    नारकॉटिक्स सेल पुलिस को मादक पदार्थ की बिक्री करने वाले गिरोह को आने की ख़बर मिली थी। पुलिस ने कल्याण शील रोड पर देसाई नाका के पास जाल बिछाया था। पुलिस ने वहां आये तीनो अपराधियों को धर दबोचा और तलाशी लेने पर उनके पास से चरस और गांजा जब्त किया। पुलिस को आशंका है कि पकड़े गए लोगो के और भी साथी हो सकते है। पुलिस गिरोह से जुड़े और लोगों की खोज कर रही है। एपीएसआई दिलीप तड़वी ने शील डायघर पुलिस स्टेशन में तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

    शीशा तोड़कर कार से म्युजिक सिस्टम चोरी

    एक अन्य घटना में सड़क के बगल खड़ी कार का शीशा तोड़कर चोर कार में लगे म्युजिक सिस्टम पर हाथ साफकर पलायन कर गया। घोडबंदर मार्ग (Ghodbunder Marg) पर हुई घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई है। मिली जानकारी के अनुसार ब्रम्हांड संकुल परिसर में रहने वाली रानी बेंजामिन रुबेन ने मारुती बैगनार कार घोडबंदर रोड पर स्थित तुलसी होटल के नजदीक खड़ी की थी। इस दौरान कार के आगे का शीशा तोड़कर चोर म्युजिक सिस्टम चुरा लिये। विक्टिम ने इस घटना की शिकायत कासार वडवली थाने (Kasaravadavali police station) में दर्ज कराई है।