खाड़ी के बीच में मिले दो मासूम, संयोग से बची जान

कल्याण. कल्याण ठाकुर्ली मार्ग स्थित कचोरे गांव के पास की खाड़ी के बीचोंबीच एक सूखी जगह पर दो मासूम बच्चों को किसी ने छोड़ दिया। दोनों बच्चे के रोने की आवाज सुनकर परिसर के लोग खाड़ी में गए और बच्चों को सही सलामत बाहर ले आए. दोनों बच्चों में से एक बच्चे की उम्र लगभग 2 साल तो दूसरे की उम्र 6 महीने के लगभग है. फिलहाल बच्चे को विष्णुनगर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को दोपहर ढाई बजे के करीब कचोरे गांव के लोगों ने 2 बच्चों को देखा तो वे उनके पास गए और चारों तरफ कोई नहीं दिखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। गणेश मुकादम, अमित मुकादम तथा तेजस मुकादम ने दोनों बच्चों को खाड़ी क्षेत्र से निकालकर बाहर लाया। महत्वपूर्ण बात यह कि खाड़ी में भराव का समय था और संयोग से लोगों की नजरें बच्चों पर पड़ी, जिससे इन मासूमों की जिंदगी बच गई.

ये बच्चे किसके हैं और यहां खाड़ी के बीच कैसे आए इसका अब तक पता नहीं चल सका है और न ही अब तक बच्चों के परिजनों के बारे में कोई सूचना मिल सकी है। कुछ लोग ऐसा बताते हैं कि एक महिला को भी वहां पर देखा गया था, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। बच्चे इस समय विष्णु नगर पुलिस के संरक्षण में हैं तथा पुलिस और अधिक जानकारी प्राप्त करने की कोशिश में लगी हुई है।