सभी वार्डों पर उम्मीदवार खड़ा करेगी वंचित बहुजन आघाड़ी

अंबरनाथ. अंबरनाथ नपा (Ambernath municipality) क्षेत्र में वंचित बहुजन आघाड़ी के विचारों को मानने वालों की संख्या अन्य राजनीतिक दलों की तुलना में अधिक है तथा पार्टी ने शहर विकास को लेकर जो रूपरेखा तैयार की है,  इसलिए इस सभी बातों का ध्यान रखते हुए नपा के आगामी आम चुनावों में वंचित आघाड़ी नपा की सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी। यह कहना है ठाणे जिला ठाणे जिला वंचित बहुजन आघाड़ी के जिला उपाध्यक्ष व अंबरनाथ के पार्टी निरीक्षक  डॉ. जानू मानकर का।

 शनिवार की शाम को स्थानीय विश्रामगृह में वंचित बहुजन आघाड़ी की अंबरनाथ स्तर के कार्यकताओं व पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई थी. बैठक के बाद स्थानीय पत्रकारों से बातचीत करते हुए आघाड़ी के निरीक्षक डॉ. मानकर ने ऊक्त बात कही। इस अवसर पर  पूर्व शहर अध्यक्ष अविनाश गाडे,  जिला कोषाध्यक्ष मधुकर साखरे ठाणे  प्रविण गोसावी आदि उपस्थित थे।

पत्रकार परिषद के दौरान डॉ. मानकर ने आगामी नपा के चुनाव के मुद्दे पर कहा कि भले ही चुनावो की तारीख की घोषणा नहीं हुई है, जो कभी भी हो सकती है। उनका कहना है कि पार्टी ने अपनी तैयारिया शुरू की है वार्ड स्तर पर लोगों से संपर्क शुरू है. नागरिकों के मिल रहे समर्थन व साथ की  बदौलत ही सभी 57 सीटों पर वंचित बहुजन आघाड़ी के उम्मीदवारो को चुनाव लड़ाया जा रहा है। आघाड़ी नेता डॉ. मानकर ने कहा कि शहर का यदि विकास चाहिए तो उसके लिए  नपा में सत्ता होना जरूर है उसके लिए हमें सत्ता बदलना है। जब उनसे किसी अन्य राजनीतिक दल से चुनावी समझौता के बारे में पूंछा तो पार्टी निरीक्षक डॉ. मानकर ने कहा कि यदि सम विचारी पार्टियों से ऑफर आता है तो उनके प्रस्ताव ओर भी गौर किया जाएगा।