Arrest

  • एट्रोसिटी के तहत मामला दर्ज

मुंब्रा. दिवा परिसर में आटो रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करने वाली एक महिला चालक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. महिला की शिकायत पर मुंब्रा पुलिस ने एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार दिवा निवासी एक महिला पिछले कई महीनों से रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रही है. शुक्रवार की शाम 7 बजे महिला दिवा स्टेशन पूर्व स्थित रिक्शा स्टैंड के पास सवारी लेने के लिए चेतन बीयर शाप के सामने रिक्शा लेकर खड़ी थी. इस बीच शाप में मौजूद सुमित पारकर तथा उसके दो साथियों से शाप के सामने आटो खड़ा करने तथा सवारी लेने को लेकर बाद विवाद हो गया.

इस दौरान आरोपियों ने न केवल उस महिला चालक के साथ मारपीट की, बल्कि जाति सूचक शब्द का भी उपयोग किया. जिसको लेकर महिला द्वारा की गई शिकायत पर पुलिस ने एट्रोसिटी समेत विभिन्न आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज कर पारकर समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है. यह मामला एट्रोसिटी एक्ट के तहत दर्ज हुआ है. इसके मद्देनजर इसकी जांच कलवा बिभाग के सहायक पुलिस आयुक्त सुनील घोसालकर कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि दो जन को हिरासत में लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.