rape
File Photo

    उत्तर प्रदेश:  लखीमपुर खीरी जिले ( Lakhimpur Kheri District) के एक गांव में तीन लड़कियों के साथ बलात्कार (Rape) के आरोप में पांच युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने रविवार को बताया कि लखीमपुर कोतवाली में दर्ज कराए गए मामले में तीन लड़कियों ने आरोप लगाया है कि वे पिछले शुक्रवार को अपने एक दूर के रिश्तेदार मोहन के कहने पर दिहाड़ी मजदूर के रुप में एक खेत में काम करने गई थीं।

    शिकायत में लड़कियों ने कहा कि शाम को काम करने के बाद मोहन तथा उसके चार साथियों ने उनके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में शनिवार को पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मोहन को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है वहीं, उसके चार साथियों की तलाश की जा रही है। लड़कियों को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लड़कियों द्वारा शुक्रवार और शनिवार को दिए गए बयानों में विरोधाभास है।

    उन्होंने बताया कि शुक्रवार को लड़कियों ने थाने पहुंचकर लिखित शिकायत दी थी कि उन्हें खेत में काम करने के एवज में मजदूरी का भुगतान नहीं किया गया जबकि शनिवार को थाने जाकर उन्होंने अपने साथ बलात्कार किए जाने का इल्जाम लगाया। ढुल ने कहा कि इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है।