Four smugglers arrested with 110 kg beef after encounter with police in UP

    बांदा (उप्र): बांदा जिला में बबेरू पुलिस (Police) ने एक मुठभेड़ के दौरान 110 किलोग्राम कथित गोमांस के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। इन तस्करों से हथियार (Weapon) भी बरामद हुए हैं। बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बुधवार को बताया कि बबेरू कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को हरदौली गांव की नहर के पास एक मुठभेड़ में 110 किलोग्राम गोमांस के साथ चार तस्करों शमशाद, मुस्तफा, सरताज और कमालुद्दीन निवासी हरदौली को गिरफ्तार किया है।

    उन्होंने बताया कि पुलिस के रोकने पर तस्करों ने उन (पुलिस) पर गोली चला दी, बाद में जवाबी कार्रवाई के दौरान चार तस्करों को एक रायफल व पांच कारतूस और गोवध में इस्तेमाल किये गए धारदार हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि शंभू, अंसार व लइका नामक तस्कर भागने में सफल रहे। चौहान ने कहा कि ये सभी तस्कर 110 किग्रा गोमांस कहीं बेचने जा रहे थे।

    बबेरू के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) सियाराम ने बताया कि शमशाद के खिलाफ बबेरू व बिसंडा थाने में 16 आपराधिक मामले दर्ज हैं। इनमें दस्यु उन्मूलन अधिनियम, गैंगस्टर और गुंडा एक्ट आदि शामिल हैं। मुस्तफा पर भी बबेरू कोतवाली में एक मामला पंजीकृत है। सभी को जेल भेज दिया गया है।