इजराइल- फिलिस्तीन की लड़ाई में सपाई हुए दीवाने, जनता ने लगाई लताड़

    कानपुर: इजराइल- फिलिस्तीन के बीच जंग शुरू है।  जिसमें दोनों तरफ के लोगों  मौतें हो रही है। वहीं इसका असर इन दोनों से ज्यादा भारत में दिखने लगा है। अभी तक इस्लामिक देश ही फिलिस्तीन के समर्थन में दुनिया भर में घूम रहे थे। वहीं अब भारत के नेता भी इसमें कूद गए हैं। कानपुर में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने बैनर पोस्टर लगाकर इजरायल का विरोध किया। नेताओं के इस कार्य पर जनता ने जमकर लताड़ लगाई। 

    दरअसल, कानपुर छावनी विधानसभा सीट समाजवादी पार्टी अध्यक्ष मुनाफुद्दीन और वार्ड अध्यक्ष आबिद और उपाध्यक्ष जफरखांन ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए विरोध में बैनर लगाया और इजराइल के सामानों का बहिष्कार करने की अपील गई। सपाइयों दवारा लगाए इस बैनर को उनके समाज के ही लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया। साथ ही लोगों राजनीति करने का आरोप भी लगाया। 

    तीन घंटे में उतारी होर्डिंग 

    जैसे ही लोगों ने होर्डिंग का विरोध करना शुरू किया, इन लोगों के पसीने छूट गए। जनता का विरोध बढ़ता देख मात्रा तीन घंटे के अंदर ही बैनर को उतार दिया गया। बैनर उतारते ही लोगों ने उसे जला भी दिया। 

    माफ़ी मांगते घूम रहे

    जनता के भरी विरोध को देखते हुए ये नेता अब लोगों से माफ़ी मांगते घुम रहे हैं। वहीं जब इन लोगों  गई तो उन्होंने बताया कि, हमने इजराइल के विरोध में बैनर लगाया था, लेकिन विरोध को देखते हुए निचे उतार कर आग लगा दी। अगर हमारे इस कार्य से किसी को भी ठेस पहुंचा हो तो हम उनसे माफ़ी मांगते हैं।