Minor Rape
प्रतीकात्मक तस्वीर

    बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जहां एक तीस वर्षीय व्यक्ति ने डेढ़ साल की बच्ची  को अगवाह  कर और उसके साथ रेप किया। लोगों को आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। बच्ची की उपचार के दौरान मौत हो गई। आरोपी के भागने पर पुलिस ने उसपर गोली चला दी, जिसमें वह घायल हो गया है। 

    नानापरी कोतवाली थाने के अंतर्गत आनेवाले गांव में एक तीस वर्षीय व्यक्ति ने एक डेढ़ साल की बच्ची को रात  को उठा लिया। गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। लोगों ने आरोपी को यह करते हुए देख लिया, जिसके बाद उसे पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

    वहीं पीड़ित बच्ची क  उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बच्ची को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है। पीड़ित बच्ची के पिता कि  शिकायत पर  पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस जब आरोपी को मजिस्ट्रेट के पास रिमांड के लिए लेकर जा रहे थी, तब आरोपी ने भागने की कोशिश की, जिस पर पुलिस ने आरोपी के पैर पर गोली मार दी। जिसमें आरोपी घायल हुआ है उसे समुदाय स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया है। पुलिस के मुताबिक,इस मामले  की एनएसए के तहत कार्रवाई  की जाएगी।