शादी में थूक लगाकर रोटियां बनाने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    Loading

    मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें किसी समारोह में एक शख्स रोटी पर थूकता नज़र आ रहा था। रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो मेरठ के किसी  शादी समारोह का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स ने तंदूर में रोटी सेकते समय थूक (Man Spitted On Roti In Wedding Ceremony) लगाया। वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू जागरण मंच नाम की संस्था ने इस आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने थूक लगाकर रोटी बनाने के आरोपी सोहेल को गिरफ्तार कर लिया है। 

    वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

    वीडियो वायरल (Video Of Man Spitted On Roti) होते ही लोगों ने कहा कि, इस तरह की हरकत से कोरोना वायरस फैलने का खतरा है। वहीं कुछ लोगों  का मानना है कि, थूक लगी रोटी खाने से उनका धर्म भ्रष्ट हो गया। हिंदू जागरण मंच (Hindu Jagran Manch) की तरफ से आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया, वहीं यह भी दवा किया कि यह वीडियो मेडिकल थाने इलाके के आरोमा गार्डेन में हुई शादी समारोह का है। 

    पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोशल मीडिया पर नौशाद का वायरल वीडियो 1 मिनट 5 सेकेंड का है, जो बीते 16 फरवरी का है। यह वीडियो मेरठ के अरोमा गार्डन गढ़ रोड थाना मेडिकल क्षेत्र में बनाया गया था। वीडियो नौशाद ने खुद बनाया था। 

    आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ केस

    नौशाद पर कोरोना बीमारी फ़ैलाने के आरोप लगाया गया है पुलिस ने आईपीसी की धारा 269, 270, 118 और महामारी अधिनियम की धारा 03 की तहत नौशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

    आरोपी ने पूछताछ में  बताया

    आरोपी नौशाद ने कबूल किया है कि वायरल वीडियो में दिख रहा व्यक्ति वही है। उसने रोटी बनाते समय थूक लगाया था।