Pic Credit: Google
Pic Credit: Google

    इंदौर में एक दिल देहाला देने वाला मामला सामने आया है।घटना एक 6 साल कि बच्ची का है जिसमें बच्ची को अपने मां से ही खतरा था. बच्ची अपनी मां के डर से घर छोड़ कर भाग गई थी लेकिन जब पुलिस और चाइल्ड लाइन वालों को टोल फ्री पर ये सुचना मिली जिसके बाद  दोनों ने मिलकर,  बच्ची को  रेस्क्यू कर लिया है। लेकिन जब बच्ची को से पुलिस ने बातचीत की तो उसने जो खुलासा किया उसे जानकर सभी हैरान रह गये।

    दरअसल, नन्ही 6 साल कि बच्ची  ने अपने  मां पर आरोप लगाया है कि, उसकी माता और पिता में जब भी लड़ाई होती थी , तो उसकी मां अपना सारा गुस्सा 6 साल कि बच्ची पर उतारती थी। वहीं, बच्ची के माता और पिता में लंबे समय तक विवाद चल रहा था।  माता पिता के ख़राब रिश्ते को लेकर मां ही हमेशा पापा से लड़ती थी और बच्ची को मारती थी।

    फ़िलहाल एरोड्रम थाना पुलिस ने की बच्ची के मां के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं, बताया जा रहा है, कि बच्ची कि मां हमेशा से ही इस गुस्सैल स्वभाव कि रही है जिसे वो बच्ची पर हमेशा से अत्याचार करती आई हैं. बता दें की बच्ची को  रेस्क्यू कर लिया है बच्ची को रेस्क्यू करने के बाद उसके शरीर पर निशान पाये गए। बच्ची अब चाइल्ड लाइन के पास ही रह रही हैं।