murder
File Pic (Representative Image)

    Loading

    बहराइच: कानपुर (Kanpur) में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या (Murder) महज़ इसलिए कर दी क्यूंकि उसके दोस्त ने गलती से उसका कच्छा पहन लिया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कानपूर देहात के बहराइच में शुक्ला मोहल्ला के रहनेवाले 25 वर्षीय विवेक कुमार अकबरपुर कोतवाली के अंतर्गत एक प्लास्टिक फैक्ट्री (Plastic Factory) में काम करता था और उसका दोस्त मृतक विवेक ने नहाने के बाद गलती से अपने साथी अजय का कच्छा पहन लिया था जिसको लेकर विवाद शुरू हुआ और इस कदर बढ़ गया कि बात हत्या तक जा पहुंची।  

    रिपोर्ट में कहा गया है कि, दोनों के कच्छे एक जैसे थे और एक ही जगह पर टंगे हुए थे, इसलिए विवेक ने गलती से अजय का कच्छा पहन लिया। विवेक जब नहाने जा रहा था तब ही उसने अपना कच्छा खोजा लेकिन उसे कच्छा नहीं मिला जिसके बाद वे गुस्से में अजय से इसको लेकर पूछाताछ करने लगा। इसके बाद उसने कच्छा पहनने की बात कही। यह बात विवेक को नागवार गुजरी और फिर दोनों में पहले तो बहस हुई और गुस्से में अजय ने कमरे में ही रखे सब्जी काटने वाले चाकू से विवेक के पेट पर कई वार कर उसे गंभीर रूप से ज़ख़्मी कर दिया। 

    घटना की जानकारी पुलिस को मिली जिसके बाद विवेक को पहले जिला अस्पताल, फिर कानपुर के अस्पताल में शिफ्ट किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि, पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और अजय की तलाश के लिए दो टीमें गठित की थी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।