यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव 

Loading

लखनऊ: उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। उन्होंने ट्वीट कर खुद यह जानकारी दी। स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट किया, ”मुझे कोरोना (वायरस संक्रमण) के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे, जिसके चलते मैंने कोविड-19 की जाँच कराई। जांच में मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।” उन्होंने कहा, ”मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वे संबद्ध दिशानिर्देशों के अनुसार स्वयं को पृथक कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जाँच करा लें।” ‬

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘ डॉक्टर की सलाह पर वह वर्तमान में अपने आवास पर पृथक रह हे हैं। मेरा सभी प्रदेशवासियों से निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और सरकार के दिशानिर्देश का सख़्ती से पालन करें।”

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, ”कोरोना (वायरस) महामारी की विभीषिका के बीच जनसेवा में संलग्न भाजपा, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह जी के संक्रमित होने की सूचना प्राप्त हुई।” उन्होंने कहा, ”कुशल चिकित्सकों की देख-रेख और आपके मजबूत आत्मबल से कोरोना शीघ्र ही परास्त होगा । प्रभु श्री राम से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना है।”