bhadohi

    भदोही. सच है कि प्यार जो न करवाए वह कम है। एक बड़ी ही अजीब घटना में उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जिले में एक युवक दुल्हन के भेस में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। पहले तो प्रेमिका के परिजनों ने समझा कि कोई सहेली उनकी लड़की से मिलने आई होगी, लेकिन जब उस पर शक गहराया और उक्त युवक को पकड़ कर उसका घूंघट उठाया तो उसकी पोल खुल गई, तभी घर के बाहर पहले से ही खड़े दो बाइक सवार युवक उसको लेकर मौके से रफूचक्कर  हो गए।

    दुल्हन का लाल जोड़े में था युवक:

    दरअसल यह पूरा मामला भदोही जिले के एक गांव का है। जहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने शानदार लाल जोड़े में दुल्हन बनकर पहुंचा था। कंधे पर लेडीज पर्स लटकाए और पैरों में सैंडिल पहन कर दुल्हन बनकर पहुंचे युवक को देखकर लग रहा था, जैसे वह कोई नई नवेली दुल्हन हो। 

    Courtsey : Shivani

    घूंघट उठने से लोग रह गए हक्के बक्के: 

    इधर मंगलवार की दोपहर मौका देखकर वह युवक दुल्हन के वेश में अपनी प्रेमिका के घर मे दाखिल हो गया, लेकिन जब परिजनों को उसपर थोडा शक हुआ तो वे उक्त साडी में लिपटे युवक को घूंघट उठाने का अनुरोध करने लगे। इसी दौरान जब वह युवक भागने लगा, तभी उसे दौड़ाकर दबोच लिया गया और फिर उससे पूछताछ शुरू हुई। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उसे दो चार थप्पड़ भी रसीद कर दिए।

    वहीं मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने यह सारा वाकया अपने मोबाइल कैमरे से रिकॉर्ड कर लिया। अभी पूछताछ चल ही रही थी, की तभी पास में पहले से ही खड़े युवक के साथी उसे बाइक से लेकर वहां से नौ-दो-ग्यारह होने में सफल हो गए। फिलहाल सामाजिक लोकलाज के चलते इस मामले की शिकायत पुलिस में नहीं की गई है। लेकिन इस घटना का और उक्त प्रेमी युवक का वीडियो जिले में तेजी से वायरल जरुर हो गया है।