Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से बचपन का प्यार गाने वाले बच्चे का वीडियो छाया हुआ है। अब उसके बाद अब एक और बच्चे की रिपोर्टिंग करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्वीट पर मुख्यमंत्री बीरेन सिंह (Chief Minister Biren Singh) ने शेयर किया है। इस वीडियो में छोटा बच्चा छत पर खड़ा होकर रिपोर्टिंग कर रहा है। बच्चा बता रहा है कि यहां सीएम के काफिले की गाड़ियां खड़ी और बच्चा जानकारी दे रहा है कि मुख्यमंत्री अपने हेलिकॉप्टर से कहां उतरेंगे करेंगे।

    आपको बता दें कि रिपोर्टिंग करने वाला यह छोटा बच्चा मणिपुर का रहनेवाला है। वीडियो में आप देख सकता है कि बच्चा मुख्यमंत्री के आगमन की सभी जानकारी दे रहा था। मुख्यमंत्री को राज्य के तीन जिले- चंदेल, उखरूल और सेनापति में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करना था, ताकि राज्य के मेडिकल ऑक्सीजन इन्फ्रास्ट्रक्चर को और मजबूत किया जा सका।

     देखें वीडियो 

    इसी के चलते सोमवार को उन्होंने सेनापति जिला अस्पताल का दौरा किया था। अस्पताल बच्चे के घर के पास ही था और उसने जनता को सीएम के दौरे की सभी जानकारी देने के लिए रिपोर्टिंग करते हुए अपना वीडियो शूट कराया।

    इस वीडियो को ट्वीट करते हुए बच्चे के रिपोर्टिंग की तारीफ करते हुए कहा है कि सेनापति के मेरे युवा मित्र से मिलिए जो सेनापति जिला अस्पताल में पीएसए ऑक्सीजन संयंत्र का उद्घाटन करने के लिए कल जिले में मेरे दौरे की सूचना दे रहे थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।