Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    कोरोना वायरस ( Corona Virus) पूरी दुनिया में तबाही मचा रहा है। ऐसे में कोरोना वायरस पर कंट्रोल करने ले लिए पूरी दुनिया में कोरोना वैक्सीनेशन (Vaccination) को लेकर तेजी आई है। सोशल मीडिया (Social Media) पर वैक्सीनेशन को लेकर लोगों के कई मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। इन दिनों वैक्सीनेशन को लेकर एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

    जिसमें वैक्सीनेशन सेंटर में कोरोना टीका लगवाने ‘डायनासोर’ (Dinosaur) पहुंचा है। यह आप सुनकर हैरान हो रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है। लेकिन इन दिनों डायनासोर का वीडियो सामने आया है। यह अनोखा वीडियो लोगों को काफी को पसंद आ रहा है। बता दें कि यह वीडियो मलेशिया का है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kenny Sia (@kennysia)

    वीडियो में आप देख सकते है कि  शख्स डायनासोर का कॉस्टयूम पहनकर वैक्सीन लगवाने के लिए वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचा है। शख्स को वैक्सीनेशन केंद्र में इस गेटअप में देखकर लोग दंग रह जाते हैं और उसे घूर-घूरकर देखते हैं।

    शख्स  डायनासोर का कॉस्टयूम पहनकर ही अपनी बारी का इंतजार भी करता है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है।