Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया पर कुत्ते के कई क्यूट-क्यूट वीडियो वायरल होते रहते है। कुत्ता कभी अपने मालिक के साथ काम करता है तो बही अपने मालिक के साथ खेलने के वीडियो वायरल होते रहते है। यूजर्स को कुत्ते से जुड़े वीडियो काफी पसंद आते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कुत्ते का एक छोटी बच्ची के साथ लुका-छिपी खेलने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है।

    इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे की एक कुत्ता बच्ची के साथ कैसे इतनी समझदारी से खेल रहा है और बच्ची की सभी बात समझ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में आप देख सकते है कि  एक बच्ची कुत्ते को लुका छुपी खेलने के लिए कहती है। वो कुत्ते को बता रही है दिवार के पास जाकर खड़े होने के लिए ताकि वो छुप सके और फिर डॉगी उसे ढूंढे और फिर डॉगी उसे ढूंढे।

    देखें वीडियो 

    इसके बाद कुत्ता भी  बच्ची के बात को आसानी से समझ जाता है और जाकर दिवार पर अपना मुंह ढक के खड़ा हो जाता है, कुछ देर तक वह मुंह ढक कर खड़े रहता है उसके बाद पीछे मुड़कर देखता है तो बच्ची उसे कहती है नो चीटिंग। इसके बाद कुत्ता फिर से दीवार की तरफ मुड़ जाता है और इंतजार करने लगता है की बच्ची उसे कब बुलाएगी।

    इसके बाद बच्ची कुत्ते को कहती है, आओ और मुझे ढूंढो और फिर वो उसे ढूंढने निकल जाता है। यह क्यूट वीडियो देखने के बाद आपका दिन बन जायेगा। आपके चेहरेपर मुस्कान आ जाएगी। यह वीडियो देखने बाद यूजर्स जमकर प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं।