Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    इंटरनेट (Internet) पर डांस के कई वीडियो वायरल होते है जो लोगों का मनोरंजन करते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला डांसर (Dance) का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो लोगों का मनोरंजन कर रहा है लेकिन यह वीडियो के जरिये आने वाली पीढ़ी में अश्लीता फैल रही है। यह महिला डांसर का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद सभी लोग वीडियो में महिला की हरकत पर अपना गुस्सा दिखा रहे है। वीडियो में नजर आ रहा है कि बैकग्राउंड में गाना बज रहा है एक बच्चे के मुंह में लॉलीपॉप है और वह एक महिला डांसर के साथ डांस कर रहा है डांस करते करते महिला ने बच्चे के साथ ऐसी हरकत कर दी कि सभी लोग हैरान हो गए।

    वीडियो को ट्विटर पर IPS दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर लोगों का कहना है कि अश्लीलता’ परोसी गई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चे के मुंह में लॉलीपॉप है और वह एक महिला डांसर के साथ डांस कर रहा है। बच्चा लॉलीपॉप महिला से लेने के लिए कहता है. इस पर डांसर उसके मुंह से लॉलीपॉप ले लेती है और फिर जबरदस्ती किस करने लगती है। वहां, मौजूद लोग इस पल का जमकर एंजॉय करते हैं।

    इस वीडियो को Bijay Singh’ नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है इस वीडियो पर IPS ऑफिसर दीपांशु काबरा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि इस महिला के साथ बच्चे के अभिभावक, ओछी हरकत के लिए उकसाने वाला हर कोई इस फूहड़ता का बराबर दोषी है। बच्चों को ये सब सिखाया जाएगा तो वो महिलाओं की इज्जत करना खाक सीखेंगे? यह वीडियो बच्चों को एक गलत सीख दे रहा हैं।