Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल (Viral News) होते ही रहता है। जो आपको कभी हैरान कर देता है या कभी आपको हंसने पर मजबूर कर देता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां कुछ महिलाएं लड़ते हुए दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो फ्लोरिडा (Florida) के एक रेस्टोरेंट (Resturant) का है, वीडियो में दिख रहीं चार महिलाएं कर्मचारियों पर हमला (Women Attacking Employees) कर रही हैं। वहीं पाम बीच काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने बताया कि महिलाओं ने कर्मचारी को पहले मुक्के मारे और फिर उनमें से एक महिला ने रजिस्टर में से पैसे चुराए और भाग निकले। 

    लोकल 10 की रिपोर्ट की मानें तो पाम बीच काउंटी (Palm Beach County) के एक पोपेज़ रेस्टोरेंट (Popeyes Restaurant) के ड्राइव-थ्रू लेन पर यह घटना हुई है, जो कैमरे में कैद हुई है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सिल्वर रंग की निसान सेंट्रा कार के अंदर एक महिला कैशियर के साथ बहस कर ही होती है। हांलाकि, यह अभी तक पता नहीं चला है कि लड़ाई का मुद्दा क्या है। 

    देखते ही देखते यह बहस हाथा-पाई में तब्दील हो जाती है। महिला ने कर्मचारी को मारना शुरू कर देती है। वहीं कथित तौर पर महिला ने कैशियर पर थूक भी दिया था। जबकि तीन अन्य महिलाएं कार से बाहर निकलतीं हैं और कर्मचारियों पर हमला करना शुरू कर देती हैं। इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि एक महिला ने घटनास्थल से भागने से पहले रजिस्टर से पैसे हड़प लिए। पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि यह पूरी घटना की जांच चालू है।