Picture Credit: Twiiter
Picture Credit: Twiiter

    Loading

    सोशल मीडिया पर जानवरों (Animal) के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसे देखकर आप सभी के चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है। जानवरों की क्यूट मस्ती लोगों को बहुत पसंद आती है अपने ज्यादातर वीडियो कुत्तों (Dogs) के अपने मालिक से उनके ऊपर चढ़कर मस्ती के वीडियो देखे होंगे। कई वीडियो में हाथी के बच्चे मस्ती करते लेकिन यह वीडियो जिसमें एक हाथी (Elepant) का बच्चा एक शख्स के ऊपर चढ़कर मस्ती कर रहा है। शख्स के साथ मस्ती का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। यह वीडियो देखकर सभी के चेहरे पर हंसी आ जाएगी। 

    वायरल वीडियो में हाथी शख्स के साथ खेलते हुए दिख रहा है। हालांकि हाथी जैसे विशालकाय जानवर से डर भी रहता है। यह जब गुस्सा हो जाते है तो लोगों पर हमला भी करते है। लेकिन यह नन्हे हाथी को देखकर आपको उसपर प्यार आ जायेगा। वैसे एक छोटा बच्चा मस्ती करती है वैसे ही यह हाथी का बच्चा शख्स  के साथ मस्ती करता है।  उसके साथ खेलता है और उसके ऊपर बड़े प्यार से चढ़ भी जाता है। लेकिन, बड़ी बात ये है कि शख्स को नन्हा हाथी किसी तरह से कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है।

     
     
    नन्हा हाथी बड़े प्यार से उसके साथ एंजॉय करता है। हाथी के मस्ती यह यह वीडियो ट्विटर पर ‘A page to make you smile again’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो काफी मजेदार है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है।